How To Get More Likes On Facebook Auto Liker - Fb Tools Auto Liker Apk !! Hindi And Urdu

Free fb tools auto liker apk get likes facebook auto liker facebook likes how to get more likes on facebook ??.2018



facebook par like kaise badhaye mobile se 2018



 FACEBOOK PAGE  KO LIKE KARDE  And Subscibe My Your Hindi Tips Channel Facebook Tips And Tricks ..

Facebook Par Likes Badhane Ki Trick (5 Second में फेसबुक पर LIKE कैसे बढ़ाये) 100 % FREE


Facebook Par Like Kaise Badhaye : दोस्तों आप Fb को तो भली-भांति जानते ही होंगे ! और आप भी हमेशा यह सोचते होंगे कि तो दोस्तों यह सब सोचना बंद कर दीजिये !
क्योंकि आज हम जो आर्टिकल आपके लिए लाये है How To Get More Likes On Facebook Auto Liker उसकी मदद से आपकी यह समस्या हल हो जाएगी ! आज हम fb से सम्बन्धित हर जानकारी आपके साथ साँझा करेंगे ! जैसे कि : facebook download karna,Hoga facebook pe id banane ka tarikahttps://youtu.be/l9J13in4ePA, facebook kaise chalaye, facebook full site, fb auto friend request इत्यादि ! दोस्तों अब सबसे पहले हम आपको Facebook Download karna 100 % Free सिखाएंगे ! तो चलिए जानते है कि facebook kaise Downloadकिया जाता है !


  • सबसे पहले अपने मोबाइल में दिए google play store पर जाए फिर Search बॉक्स में facebook टाइप करे और सर्च करे !
  • इसके बाद जो पेज खुलेगा उसमे आपको दो fb tools auto liker apk facebook app के लिंक दिखाई देंगे ! पहला facebook app का और दूसरा facebook lite app का ! ये दोनों ही App फेसबुक की है ! अगर आपके मोबाइल की RAM कम है fb tools auto liker apk तो आप फेसबुक लाइट app को install करे अन्यथा आप पहली वाली app पर क्लिक करे और install पेज पर पहुंचे !
  • अब आपको जो पेज दिखेगा, वहां पर app को install करने का option दिखाई देगा जिस पर क्लिक करके आप facebook download कर सकते है !
और अगर किसी कारण की वजह सेf b tools auto liker apk play store से fb Download नहीं कर सकते हो तो फेसबुक डाउनलोड करने का दूसरा तरीका यह है कि आप अपने मोबाइल के ब्राउज़र में fb tools auto liker apk टाइप करे और और वहां से डाउनलोड कर ले!
दोस्तों अब आपने fb download कर ही है तो बस अब fb tools auto liker apk देर किस बात की है हो जाईये शुरू और आनंद लो फेसबुक के !
अब फेसबुक डाउनलोड करने के बाद सबसे पहले आपको जरुरत पड़ती है एक id की ! तो सबसे पहले आप एक id बना लीजिये ! अगर आपको fb Account fb tools auto liker apk बनाना आता है तब तो बहुत ही अच्छी बात है ! लेकिन अगर नहीं भी आता तो निराश होने की भी कोई जरूरत नहीं है दोस्तों क्योंकि अब हम आपको facebook kaise chalaye और facebook pe id banane ka tarika बताने जा रहे है तो उसके लिए जरूर हमारी इस पोस्ट को : kaise banaye Facebook Account  fb tools auto liker apk 
दोस्तों अब fb auto friend request के बारे में बताएँगे ! तो आईये जानते है कि How To Get Unlimited auto Friend Request on Facebook .
इन्हे भी जरूर पढ़े और जाने कुछ खास बातो के बारे में :-
  • WordPress Par Google fb tools auto liker apk Analytics Account Kaise Banaye…
  • WordPress Site(Blog) ka Backup aur Restore Kaise Kare…
  • Top 5 Popular WordPress  fb tools auto liker apk Plugins 2017 Hindi Me jankari

Fb Auto Friend Request

Facebook Par auto friend Request पाने के कई सारे फायदे है ! जैसेकि आपके friends increase हो जायेगे ! आपके Fb Auto followers भी increase हो जायेगे !
ये तो आप सभी जानते है कि facebook के users daily बढ़ते जा रहे है ! और साथ ही साथ popular भी होते जा रहे है ! इसी बीच Facebook Par Like Badhane ki Tricks भी aati है ! जिससे आप अपने account को famous बना सकते है !

HOW TO GET AUTO FRIEND REQUEST ON FACEBOOK

अब हम आपको Step by Step बताएँगे कि आप auto friend request कैसे बढ़ा सकते हो !
  • STEP:-1 सबसे पहले अपना Facebook Account Login करे ! किसी भी Browser में !
  • STEP:2 Account Login हो जाने के बाद Wefbee website पर जाये !
  • STEP:-3 अब आप Wefbee website में Auto Friend Request पर क्लिक करे !
  • STEP:-4 अब नया Page Open होगा उसमे आप Click Here Option पर क्लिक करे !
  • STEP:-5 अब दिए गए Box में अपना Facebook Id और Password डाल कर submit पर क्लिक करे !
  • STEP:-6 Submit पर क्लिक करने के बाद आपको Token मिलेगा उस Token को कॉपी करके ! wefbee के homepage पर पेस्ट करके login पर क्लिक कर दें !
  • STEP:-7 अब आप Use Auto Request वाले Option पर क्लिक करे !
  • STEP:-8 अब आप I’M Not A Robot पर क्लिक करके ! Send Auto Friend Request To Me क्लिक कर दें !
अब पूरा Process Complete हो चुका है ! अब आप अपना facebook account देख सकते है ! आपके पास request आ चुकी होगी ! Unlimited Request पाने के लिए humare बताये गए इन Steps को बार- बार फॉलो कीजिये !
जानिए कुछ खास बताए व्हाट्सप्प के बारे में , इन्हे जरूर पढ़े :-
  • Whatsapp Download fb tools auto liker apk For Android Mobile New Version…
  • Whatsapp par ek sath fb tools auto liker apk sabhi dosto ko message kaise kare
  • Free mein Kaise Kare fb tools auto liker apk Whats app use, 
  • How To Use Whatsapp In Computer Without Moblie Phone

Facebook Like Kaise Badhaye

दोस्तों , फेसबुक एक ऐसी popular social networking site बन गई है , जहाँ आजकल हमारे सभी relatives,friends active रहते है ,
जब भी हम अपनी DP change करते है ! तो हम अपने friends को दिखाना चाहते है कि हमे इतने likes मिले , लेकिन कभी- कभी ऐसा भी होता है कि हमे काम likes भी मिलते है !
आज हम आपको How To Increase Likes On Facebook बताने जा रहे है ! जिसकी सहायता से आप unlimited facebook likes पा सकते है , यानिकि हज़ारो likes केवल कुछ घंटो में !
Unlimited facebook likes के लिए facebook autoliker का इस्तेमाल किया जाता है जो आपकी post,pictures को 1000 likes दे देता है !तो आईये जानते है facebook likes kaise badhaye Likes बढ़ाने से पहले आपको यह भी पता होना चाहिए कि fb use करने के कुछ नियम होते है और अगर आप उन नियमो का पालन नहीं करते हो तो आपका Facebook account बंद भी हो सकता है ! इसलिए दोस्तों आप नियमो का पालन करे ! और अब हम आपको यह भी बता देते है कि वो कौन-कौन से नियम है जिनका आपको पालन करना है !
  • आपकी Fb Id के लिए Age 18+ होनी चाहिए !
  • आपकी Upload की हुई Photo या Post Public में होनी चाहिए !
  • आप  public posts में जाकर who can follow me पर public option को select करेंगे तो Follower setting में भी Public रखा हुआ होना चाहिए ! Facebook Auto Liker
जानिए हमारे इस आर्टिकल के जरिये यूट्यूब से वीडियो डायरेक्ट डाउनलोड कैसे करे Facebook Auto Liker

Facebook par auto Like ke liye best sites ki information:

  • Facebook Auto Liker
How to do online recharge mobile from any ATM card

Facebook Photo Auto Liker And Comment App:Facebook Auto Liker

  1. सबसे पहले apni facebook ID को login करे और जिस Facebook Auto Liker  photo और comment की आप likes बढ़ाना चाहते हो उसको public पोस्ट करदे और ये जरूर करे क्योंकि ये main point है !
  2. अब आप google में search box में Facebook Auto Liker  search करे अब search करने के बाद आपके search result में आये first link को क्लिक कर दें !
  3. Click here Facebook Auto Liker के बटन पर क्लिक करे अब !
  4. अब आपके Facebook Auto Liker सामने दो method आये होंगे !
  5. सबसे पहला method 1. पर क्लिक करे Facebook Auto Liker और उसमें आपको अपनी FB ID login करनी है और permission allow हो जाएगी !
  6. उसके बाद आपके सामने एक page खुलेगा और Facebook Auto Liker अब आपको back की बटन पर क्लिक करना है !
  7. अब दूसरा method 2 पर क्लिक करना है और url box से token copy करना है और back करना है !
  8. अब जो step 4 में पेज खुला था Facebook Auto Liker उसमें जाकर paste करना है !
  9. Facebook Auto Liker उसके बाद एक code आएगा उसको डालने के liye उस code को box में fill करना होगा, और submit कर दें !
  10. Submit करने के बाद एक page खुलेगा उस पर liker को क्लिक करे Facebook Auto Liker
  11.  क्लिक करके अब चाहे तो सिर्फ photo पर ही नहीं अपने status पर comments भी बढ़ा सकते हो !
    Photo या status select करने के बाद जिस photo पर आपको auto like चाहिए जैसीकि mobile uploads ,profile pictures, पर select करे !
अब Submit कीजिये और देखिये कि automatic picture पर like होगा !
क्या आपको पता है की पेटम से पैसे कैसे कमाते है तो जानिए हमारे इस आर्टिकल के जरिये :-

Facebook Par Likes Badhane Ki Tricks

अब हम आपको Facebook Par Likes Increase Karne Ki Tips देने जा रहे है ! अगर दोस्तों आप इन टिप्स को फॉलो करोगे तो आपकी Likes Kaise badhaye से सम्बन्धित समस्या हल हो जायगी !

Tips To Increase Likes On Fb In Hindi

  • फेसबुक Likes बढ़ाने के लिए आपको अपनी फेसबुक Profile को Cool और Stylish बनाना होगा ! फेसबुक Profile को Stylish बनाने के लिए आप अपनी Photo को अच्छे से Edit कर सकते हो ! जिससे आपकी Photo बहुत Attractive दिखें !
  • फेसबुक पर ज्यादा से ज्यादा Likes पाने के लिए आपको Regularly Post Update करने होंगे !
  • ज्यादा Facebook likes पाने के लिए सिर्फ regular posts update करते रहना ही काफी नहीं है, इसके लिए आपके पास अच्छे Facebook post ideas भी होने चाहिए ! हमारा मतलब है कि कब कौनसी post डालनी है, कौन-सा topic ज्यादा popular होगा इन सबके बारे में भी आपको idea होना चाहिए !
  • फेसबुक पर अपनी posts को image के साथ update करे ! क्योंकि photos दिखने में अच्छी होती है और लोग Image से ही समझ जाते है कि आप क्या कहना चाहते हो !
  • Facebook पर post करते time text matter का जरूर ध्यान रखे !
  • कोई भी post update करते समय हमें Time का भी खास ध्यान रखें ! क्योंकि कई बार हम उस समय post Publish कर देते है जब बहुत कम लोग ही online होते है जिसकी वजह से हमारी पोस्ट को बहुत ही कम लोग देख पाते है ! और यही कारण है जिसकी वजह से FB likes increase नहीं होती है !
  • जब आप कोई भी New Post Publish करे तो उस पोस्ट को अपने Friends को TAG करना न भूले, क्योंकि TAG करने से आपकी पोस्ट आपके Friend के Notification और Timeline दोनों ही जगह पहुंच जाती है और आपके friend के पास आपकी पोस्ट पहुंचने की वजह से उसकी Timeline में Visit करने वालो को आपकी पोस्ट भी दिखाई देती है और आपकी पोस्ट पर LIKE - COMMENTS आने के Chances ज्यादा हो जाते है ! और इसी के साथ TAG उन्ही Friends को करे जिनकी Friends list ज्यादा हो !
उम्मीद है कि आपको हमारी यह पोस्ट Fb pe Like Kaise Badhaye और Facebook Par Likes Badhane ki Tricks  लगी होगी ! तो दोस्तों अब इस पोस्ट को अपने फ्रेंड्स के साथ भी जरूर शेयर करें ! और इसी के साथ इससे सम्बन्धित किसी भी जानकारी Full के लिए आप हमें कमेंट भी कर सकते है !
Note : This video is for educational purposes only.
Please do not use the wrong kind thank you |

This Video By How To Get More Likes On Facebook Auto Liker - Fb Tools Auto Liker Apk !!

►Facebook PAGE == Follow Facebook ===
https://www.facebook.com/Your-Hindi-Tips-939793106186145/

आज की इस वीडियो में हमने आपको बताया कि आप फेसबुक पेज पर नहीं फेसबुक फोटो पर आप लाइक कैसे बढ़ाए बढ़ा सकते हैं और आप Facebook पर नहीं Facebook पर बहुत ज्यादा लाइक बढ़ा सकते हैं फेसबुक पर आप इतना लाइक बढ़ा सकते हैं कि आप सोच भी नहीं सकते बट आपको यह वीडियो पूरा देखना होगा और वीडियो देखने के बाद आपको लाइक शेर और सबस्क्राइब भी करना होगा हमने आज आपको बताया कि आप Facebook पर बहुत ज्यादा लाइक बढ़ा सकते हैं और Facebook लाइक बढ़ाकर हमने दिखाया भी है तो आपको यह वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट में जरुर बताएं



Comments