How To Increase Ram On Android Mobile ? FREE 4gb Ram

How To Increase Ram On Android Mobile ? FREE 4gb Ram



How
TO incrse ram in android phone ??

हेलो दोस्तो YHT में आपका स्वागत है मैं आपको बताऊंगा आप अपने Android  फोन की रैम कैसे इनक्रीस कर सकते हैं Vo bhi 4gb  आज की वीडियो बहुत
ज्यादा इंटरेस्टिंग है तो यह वीडियो पूरी देखना आप और यह वीडियो काफी आसान है सबसे
पहले आपका फोन रूटेड होना चाहिए
  तो दोस्तों आप फोन कैसे रुठ कर सकते हैं यह आप YouTube पर सर्च कर सकते हैं तो दोस्तों आप अपने एंड्राइड फ़ोन की रैम क्यों बढ़ानी है
वह भी मैं आपको बताने वाला हूं तो दोस्तों जैसे कि आपका फोन हैंग वगैर
a काफी होता है दोस्तों आपको कैसे
अपने फोन की स्पीड बढ़ाना है और कैसे आप मल्टीटास्किंग कर सकते हैं तो कैसे आप
2 से 3 से से अपने Android एप्स खोलकर फोन आराम से चला सकते हैं बिना किसी ड्रेसिंग
प्रॉब्लम से तो दोस्तों आपको गेम्स चलानी है हाय ग्राफिक गेम्स और बड़े
-बड़े गेम चलानी है
जैसे
Gta Vice City वगैरह तो उसके लिए आप के एंड्रॉयड फोन में रेम का होना बहुत
जरूरी है देखते रहिए मेरी यह वीडियो आपको यह वीडियो अच्छी लगे तो लाइक कर देना और
सबस्क्राइब कर देना चैनल को तो चलो मैं आपको बताता हूं करना क्या है तो पहले तो
आपका फोन रूटेड होना चाहिए तो दोस्तों फोन कैसे रुठ कर सकते हैं आप वह
YouTube पर सर्च कर सकते हैं सबसे पहले आपको प्ले स्टोर पर जाकर सर्च करना होगा मेमरी
इन्फो स्वयं चेक आप उस पर क्लिक करके आप उसे इंस्टॉल कर ले यह मुफ्त किया है आप
उसे इंस्टॉल करने के बाद उसे ओपन करें तो दोस्तों इस ऐप का फायदा क्या है मैं आपको
बताता हूं दोस्तों आपका फोन प्रेम इनक्रीस करने के लिए कंफर्टेबल है कि नहीं आप
उसे देख सकते हैं
  सबसे पहले आप रैम एक्स टेंडर टेस्ट हियर पर क्लिक करें और
आप अपने फोन की रैम को देख सकते हैं कि आपके फोन में रैम इनक्रीस हो सकती है या
नहीं
 तो आप अपने एसडी
कार्ड को सेलेक्ट कर सकते हैं या इंटरनल
SD
कार्ड को सेलेक्ट कर सकते हैं मैं इंटरनल SD कार्ड को सिलेक्ट
करता हूं तो मैं उसके ऊपर क्लिक कर देता हूं तो देश तो देखिए यह क्रिएटिंग हो रही
है ट्रेडिंग स्विफ्ट फाइल अब पता चलेगा कि मेरा फोन उसके कंफर्टेबल है कि नहीं अब
आपको टाइप हो रिजल्ट पर क्लिक करना है
दोस्तों मेरा फोन
कांग्रेचुलेशन आ गया है तो यानी कि मेरा फोन
4जीबी रैम के लिए कंफर्टेबल है  To ME  4GB तक अपनी बहन इनक्रीस कर सकता हूं  दोस्तों दूसरी एप का नाम है RAM EXPANDER स्वैप तो आपको वह एप्प इनस्टॉल करनी होगी
दोस्तों यह प्ले स्टोर पर पेड ऐप है यानी कि
300 की है पर मैं आपको फ्री में दे रहा हूं
डिस्क्रिप्शन में लिंक में रिमाइंडर की लिंक होगी आप उसे डाउनलोड कर ले
  OR
INSTALL KARLE ME YE APP KO INSTALL KAR RAHA hu 
दोस्तों आपके सामने इस
प्रकार की विंडो खुल जाएगी तो आपको अपनी जैम इनक्रीस करनी है तो यहां पर दिखा रहा
है


तो आपके पास वह फाइल दिखाई
देगी आपके पास जितने हीरोइन दिखाई देगी आपको जितनी बड़ा नहीं है पर आपके फोन के
हिसाब से इतनी बढ़ाना बहुत ज्यादा मत बनाना तो मैं आपको यहां पर मेरी बढ़ा देता
हूं
ab aapko swap
active per click karna hai 
अब आपको जहां फाइल क्रिएट करनी है इंटरनेशनल कार्ड में करनी
है तो इनस्टॉल
SD कार्ड में करें SD
कार्ड में करनी है तो s ]d kard me 
करने कर सकते हैं MENE 1 GB RAM
INCRESE KAR LI HAI TO DOSTO AGAR VIDEO ACHI LAGI TO LIKE KARDENA OR SUBSCIBE
BHI …MILTE HAI AGLI VIDEO ME TAB TAK BUY




Tags== how increase ram in android phone,increase ram in
android,how increase ram in androidupto 4 gb,howq inccrease ram in android
phone mobile without root,without root to increase ram ina ndroid,how increase
ram in android with ram expander,ram expander pro apk for android,increase ram
on android,2016 how increase ram in android,ram expander for lollipop,ram
expander mfor lollipo,ram expander for jelly bean,kitkat

Comments